google.com, pub-7314354026449841, DIRECT, f08c47fec0942fa0 WHRO ~ Aalamban Charitable Trust & WHRO

Sunday 5 May 2024

WHRO


WHRO/7011490810

मानव अधिकारों की दुहाई देते विश्व में इन दिनो कोई बडा चेहरा दिखाई नहीं देता जो मानव अधिकारों के लिए पूर्णत समर्पित हो और विश्व भर के लोग उसे जानते हो। एक समय था जब मदर टेरेसा, नेल्सन मंडेला समेत कई नाम लोगो की जुबान पर थे। आज ऐसा क्यो नहीं। वजह है हमारी आपकी सबकी मानव अधिकारो के हनन होने पर चुप्पी। बडे से बडा कांड हो जाता है कोई मानव अधिकार संगठन आवाज नही उठाता। ऐसा ही चलता रहा तो स्वार्थ, लालच और अपने भले के लिए दूसरो पर अपराध बढते जाएंगे। 

समय है जागने का, जो सच में काम करता हुआ दिखाई देता है, कम से लोगो में जागरुकता लाते हुए एकजुट करने का तुच्छ प्रयास हीकर रहा हो, उसका साथ देने का। सोचो, हम समाज या मानवता के लिए क्या कर रहे हैं। हमारे पास कितना समय है। अगर नहीं है तो उसका साथ दें जो कुछ करने का जज्बा लेकर रोज आपको झंझोडता है। याद दिलाता है। एकजुटता में ताकत है, ये तो आप जानते है। तो संगठित हों, अच्छा लगे तो हमारे इन्टरेनेशनल ओर्गेनाइजेशन WORLD HUMAN RIGHTS ORGANIZATION से जुडें। यहां आपको सम्मान भी मिलेगा, योग्य लोगो को अवार्डस भी और जरुरतमंदों की मदद करने का एक बड़ा प्लेटफार्म भी।

जुडने के लिए अपना व शहर का नाम वटसअप करें और जुडने की औपचारिकताओं, नियमों, सहयोग राशि व अन्य जानकारियां लें- 7011490810/WHATSAPP/WHRO


0 comments:

Post a Comment